भगवती महाकाली की सबसे सर्वश्रेष्ठ वशीकरण मंत्र साधना

🍁 प्रणाम नाथ जी महाराज🍁

🙏🙏 मैं शंभू सिंह देवड़ा बेंगलुरु के आर पुरम से नाथ जी महाराज को शत शत नमन करता हूं मेरा भी आपसे एक प्रश्न है कि मेरी उम्र 25 साल के करीब है और मैं एक लड़की से प्यार करता हूं मगर वह लड़की मुझसे प्यार नहीं करती कृपया आप मुझे ऐसी मंत्र साधना के बारे में बताने की बताएं जिसके कारण वह लड़की सदा मेरे वश में होकर मेरी धर्मपत्नी बन जाए मैं उससे शादी करना चाहता हूं और जीवन भर उसके साथ रहना चाहता हूं इसके लिए मुझे कोई सात्विक घर में करने वाली पूजा या मंत्र साधना के बारे में बताने की कृपा करें तो आपका बहुत-बहुत एहसान होगा🙏🙏

आदेश शंभू सिंह देवड़ा जी हम आपके प्रश्न का जवाब बाबा काल भैरव की प्रेरणा के अनुसार देने की कोशिश कर रहे हैं और यह कोशिश कितनी कामयाब होगी यह तो आप लोग ही बताएंगे


आदेश

 पहली बात आपने वशीकरण के बारे में मंत्र साधना के बारे में पूछा है तो सर्वप्रथम वशीकरण किसे कहते हैं

 जिस क्रिया द्वारा अंत करण अर्थात मन को अपने वशीभूत करके उनसे मनचाहा कार्य किया जा सकता हो उसे वशीकरण कहते हैं और

 इस संसार में सारी समस्त शक्तियां उस परमात्मा की होती है और जो भी घटित होता है उसी परमात्मा के द्वारा उसी की इच्छा से ही होता है लेकिन

 वह समय वह परिस्थिति परमात्मा अपनी लीला उसे प्रकट करते हैं और हम उस परिस्थिति में वह कार्य करने के लिए तैयार हो जाते हैं अब

अगर आप किसी लड़की से,, अपने बॉस से ,,अपने दुश्मन से या अन्य किसी भी इंसान से वशीकरण द्वारा उन्हें वशीभूत करके अपना मनचाहा कार्य करवा सकते हैं लेकिन

उसमें उस परमात्मा और उसकी शक्ति जिसे शिव शक्ति भी कहते हैं शिव शक्ति की इच्छा से आप किसी भी इंसान को वशीभूत कर सकते हैं

इस मंत्र का एक अनुष्ठान करना अनिवार्य होता है जिसमें आपको एक विशेष मंत्र का 111111 बार मंत्र का जप करना पड़ता है और वह भी पूरे विधि-विधान अनुसार एक अनुष्ठान करने के बाद विशेष मंत्र जागृत हो जाता है और

 आप किसी एक इंसान को वशीभूत करने की क्षमता को प्राप्त कर सकते हैं वह भी शिव शक्ति के इच्छा अनुसार

 और उसके लिए आपको इस साधना मैं सावधानी और उपयुक्त रूप से सलाह देने वाले गुरु की अत्यंत आवश्यकता होती है और

 गुरु भी ऐसा हो जो आपकी की गई गलतियों को सुधार कर आपकी रक्षा करें और आपके मार्ग में आने वाली सभी रुकावटों को समाप्त करे और आपको सफलता मिले तब तक आपका साथ दे

 ऐसे गुरु से ही दीक्षा लेकर ही आप इस मंत्र का जप अनुष्ठान कर सकते हैं और किसी जानकार इंसान से अपने लिए वशीकरण मंत्रअनुष्ठान संपन्न भी करवा सकते हैं

यह भगवती महाकाली का गुप्त नवार्ण मंत्र कहलाता है और एक अनुष्ठान के पश्चात यह नवार्ण मंत्र एक वशीकरण बाण के रूप में चलता है

जो जिस पर चलाया जाए उस इंसान की मनोवृति और बुद्धि सब पर वशीभूत किया जा सकता है अपनी इच्छा अनुसार कार्य करवाया जा सकता है लेकिन

इस मंत्र साधना द्वारा किसी दूसरे को परेशान करने के लिए किया गया या गलत उद्देश्य से इस मंत्र अनुष्ठान को संपन्न किया गया तो नुकसान भी हो सकता है

किसी कारणवश उस गुप्त मंत्र को इस ग्रुप में हम प्रर्दशित नहीं कर सकते

टिप्पणियाँ

एक टिप्पणी भेजें

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

सर्वेश्वरी महा विद्या